-->
HAPUR NEWS : सपा नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या से फैली सनसनी,  हत्या ने खड़े किए सपा नेता पर अनेको सवाल

HAPUR NEWS : सपा नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या से फैली सनसनी, हत्या ने खड़े किए सपा नेता पर अनेको सवाल

सपा नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या से फैली सनसनी, हत्या ने खड़े किए अनेको सवाल
दूसरे धर्म की होने के चलते भी हत्या की आशंका? सूत्र

हापुड़ न्यूज़ संवाददाता
हापुड़ । नगर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड पर स्थित सामिया गार्डन में दिनदहाड़े समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी की घर में फर्नीचर का काम कर रहे कर्मचारियों की मौजूदगी में एक युवक ने गोली बरसाकर हत्या कर दी तथा मौके से फरार हो गया। गोलियों की आवाज के साथ जहां आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में सपा नेता की पत्नी को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं सपा नेता को घटना की सूचना दी।
समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी पत्नी के साथ कोई घटना पारित हो जाने की सूचना पर जहां अस्पताल में पहुंच गए तो वहीं अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।
इस संबंध में समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी का कहना है कि वह तो मेरठ प्रॉपर्टी का वेबसाइट होने के कारण बैनामा कराने के लिए गए हुए थे उन्हें बैनामा कराने के दौरान सूचना मिली कि उनकी पत्नी को गिरकर चोट लग गई है इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया है सूचना के आधार पर वह अस्पताल पहुंचे हैं और अभी इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है परंतु उन्हें बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी की मौत हो गई है।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा का कहना है की अस्पताल से उन्हें एक महिला के साथ गोलियों से हत्या हो जाने की सूचना मिली जिस पर मौके पर पहुंचकर जहां पुलिस छानबीन में जुट गई है तो वही आवास से फॉरेंसिक टीम को किसी भी बाहरी व्यक्ति के आने के कोई सबूत नहीं मिला है। मृतक के बेडरूम से काफी हद तक सकहै बरामद हो गए हैं। जाने फॉरेस्ट टीम द्वारा कलेक्ट कर लिया गया है। परिजनों से उस्ताद की जा रही है घटना का अति शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।
अब अगर सूत्रों की बात करें तो सूत्रों का कहना है कि सपा नेता जहीर सलमानी द्वारा करीब 16 से 18 वर्ष पूर्व दूसरे धर्म की बहुत कम उम्र की मीनाक्षी रोड निवासी एक लड़की से शादी की गई थी जिसका नाम भी परिवर्तित कर मुस्लिम धर्म से जुड़ा हुआ रख लिया गया और अब उस महिला की हत्या कर दी गई है। सूत्रों का यहां तक मानना है कि दूसरे धर्म से जुड़े हुए होने के कारण ही महिला की हत्या हुई है।
अब देखने वाली बात यह है कि अगर सूत्रों की बात सही है कि सपा नेता के परिवार द्वारा दूसरे धर्म की होने के कारण महिला की हत्या की गई है या कराई गई है तो यह एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह सपा नेता का धर्म के प्रति खड़ा होता हुआ दिखाई देगा। जिस पर सपा नेता के खिलाफ शासन प्रशासन को कड़ी कार्रवाई के जाने की आवश्यकता होगी।

0 Response to "HAPUR NEWS : सपा नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या से फैली सनसनी, हत्या ने खड़े किए सपा नेता पर अनेको सवाल"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article