-->
HAPUR NEWS : तेंदुआ देख भयभीत हो भागे विद्युत कर्मी, तेंदुए के आतंक से परेशान ग्रामीण

HAPUR NEWS : तेंदुआ देख भयभीत हो भागे विद्युत कर्मी, तेंदुए के आतंक से परेशान ग्रामीण

तेंदुआ देख भयभीत हो भागे विद्युत कर्मी
हापुड़ न्यूज़ संवाददाता आरिफ खान
गढ़मुक्तेश्वर । तहसील तहसील क्षेत्र के फूलडी नहर से होकर ग्राम वैट की तरफ विद्युत लाइन में आई कमी को दूर करने जा रहे विद्युत कर्मी रास्ते में गांव से करीब आधा किलोमीटर पहले तेंदुआ देख कर भयभीत हो गए और उन्होंने आनंद-फानन में तेंदुए की फोटो खींचते हुए गाड़ी को लेकर भागते हुए अपनी जान बचाई।
इस संबंध में हमारे संवाददाता से बात करते हुए विद्युत कर्मियों ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा तेंदुए को कई रोग से देखा जा रहा है कल भी ग्रामीणों द्वारा तेंदुए को देखा गया। ईश्वर की कृपा से बड़ी गनीमत है कि क्या अभी तक सभी से कुशल है परंतु ग्रामीण में तेंदुए को लेकर भारी दहशत का माहौल व्याप्त है कभी भी कोई घटना घट सकती है।
देखने वाली बात यह है कि लगातार जब नहर पर तेंदुआ दिखाई पड़ रहा है तो कुंभकरणी वन विभाग पेंगुइन से निजात के लिए क्यों नहीं कोई बड़ी कार्यवाही कर रहा है यह एक बड़ा सवाल वन विभाग की कार्यवाही पर उड़ता हुआ नजर आ रहा है।
इस संबंध में अगर सूत्रों की बात करें तो कुंभ करनी नींद में वन विभाग नहीं होता वन विभाग तो सिर्फ अवैध रूप से काटने वाली लकड़ियों पर अपनी निगाह बनाए रहता है इसलिए वन विभाग को सूत्रों की अगर बात करें तो सिर्फ भ्रष्टाचार पर ही फोकस रहता है।

0 Response to "HAPUR NEWS : तेंदुआ देख भयभीत हो भागे विद्युत कर्मी, तेंदुए के आतंक से परेशान ग्रामीण"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article