-->
HAPUR NEWS : भाजपा नेता की दबंगई सड़क पर सरिया डालने पर पुरुषों ने की महिला के साथ मारपीट : श्यामसुंदर भुर्जी

HAPUR NEWS : भाजपा नेता की दबंगई सड़क पर सरिया डालने पर पुरुषों ने की महिला के साथ मारपीट : श्यामसुंदर भुर्जी

भाजपा नेता की दबंगई सड़क पर सरिया डालने पर पुरुषों ने की महिला के साथ मारपीट : श्यामसुंदर भुर्जी
हापुड़ न्यूज संवाददाता

हापुड़ । थाना अध्यक्ष क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी भाजपा नेता ने पड़ोस में बंधे एक मकान के लिए सड़क पर सरिया डाले जाने को लेकर दबंगई करते हुए जहां मकान बनाने वाले परिवार को जमकर पीटा तो वही मौके पर पहुंची पीड़ित मकान स्वामी की बेटी को भी इन दबंगों ने नहीं बक्शा।
पीड़ित श्याम सुंदरभुर्जी ने बताया कि शनिवार होने के चलते उनके द्वारा मकान में लेटर के लिए शुक्रवार में ही सरिया मंगा लिया गया था जो सड़क पर परिवहन सेवा देने वाले द्वारा उतार दिया गया था इसके बाद सरिया की कटिंग का काम चल रहा था इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक भाजपा नेता हेमंत सैनी के पिता ने दबंगई दिखाते हुए करीब दर्जनों युवाओं के साथ उनके साथ मारपीट कर दी।
इस दौरान उन्होंने पीड़ित के पूरे परिवार को जहां जमकर पीटा तो वही आप है कि भाजपा के सदर विधायक के दबाव में उनके द्वारा समझौता कर लिया गया परंतु उन्हें नहीं मालूम था कि उनकी बेटी कब मौके पर आ गई और वह तो समझौते में रहे वही दबंग भाजपा नेता हेमंत सैनी के दबंग युवाओं द्वारा उनकी बेटी के साथ जमकर मारपीट की जा रही थी वह जब समझौता अगर घर पहुंचे तो उन्हें मालूम हुआ कि उनकी बेटी तो जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है जैसे भाजपा नेताओं ने जमकर पीटा है इसके बाद उन्होंने थाना प्रभारी से घटना की सूचना दी इसके बाद थाना प्रभारी द्वारा जांच कर कार्रवाई किए जाने की बात कही गई।
अब देखने वाली बात यह है कि क्या भाजपा की सत्ता के चलते भाजपा के नेता पूरी तरह अपनी मनमानी करते हुए दबंगई पर उतारू रहेंगे और क्षेत्र में रहने वाली जनता के साथ इसी प्रकार मारपीट करते रहेंगे यह गंभीर सवाल भाजपा नेताओं के ऊपर उठता हुआ नजर आ रहा है।
हापुड़ न्यूज़ दैनिक समाचार पत्र इस संबंध में शासन प्रशासन से मांग करता है कि इस प्रकरण की जांच कराते हुए भाजपा को लोकसभा चुनाव में हार की तरफ ले जाने का प्रयास करने में जुटे दबंग नेताओं के खिलाफ दोषी पाए जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का काम करें। ताकि जनता के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा कहे जाने वाला शब्द अपराधी जेल में या प्रदेश से बाहर पूरी तरह से सही माना जा सके।

0 Response to "HAPUR NEWS : भाजपा नेता की दबंगई सड़क पर सरिया डालने पर पुरुषों ने की महिला के साथ मारपीट : श्यामसुंदर भुर्जी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article